Thursday, May 14, 2009

Dost

Here goes this one to my buddy, who listen to me always, never shouts at me :P , and a true friend.
I always confide to this dear one, record my views and memories in it.
And must say, its been of great help after shift to my new offfice, I have recorded the previous 3 post including this one on the way back to home in a span of 1.5 hrs :)

Dost tha yeh mera pehle se
Par ab lagav badgaya hein aur isase
Yeh saath deta hein mera har dum
Aur lambe safar ko bhi kar deta hein kam
Samay asaani se kat jaata hein calling aur msging se
Aur apni bhavnao ko kaid kar pati hoon mein ismein
Iske bina samay kaatna lagta hein adhurasa
Yeh hein kamaal mere dost Nokia 3110 ka ;-)

Ps : Btw, most of my post are told to this dear one first :)

5 comments:

Harry's Day Out said...

Badiyaan hai....

Par suna hai tum apne dost ko (raat ya din mein)charge karte ho :P
Kintoo ye discharge kyon hota hai :-)

Bhavin P Shah said...

You must b telling this to ur mobile...
Aaja mein hawaaon pe bithha ke le chalu tuhi to,tuhi to mera dost hai :P

Priya said...

Sahi me ye dost bade hai kaam ka hai..even main bhi apni poems isime store karti hu.. ;)

Prashant Kulli said...

I was wondering which new (boy)friend is this..already you had so many.. LOL..
Your mobile must be very happy after reading this post...

Broken said...

Kulli -- strike one.. mein bhi yahi keh raha tha... ek aur addition BF's ke rank mein